Saturday, 21 April 2018

सलमान खान की राह पर पवन सिंह!

अगर आपसे कोई सवाल पूछे कि बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान की किस्मत बदलने वाली फिल्म कौन सी थी तो आपका जवाब वांटेडहोगा। और सच भी यही है। साउथ फिल्म की रीमेक वांटेडने सलमान खान की किस्मत तो बदली ही इसके साथ ही कमाई के भी नए रिकॉर्ड का आगाज कर गई। अब इसी फिल्म के जरिए भोजपुरी फिल्मों के पावर हाउसपवन सिंह भी अपनी किस्मत बदलने में जुटे हैं।   दरअसल, भोजपुरी सुपरस्‍टार पवन सिंह की अपकमिंग फिल्म का नाम वांटेड है। इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। इतने कम समय में ट्रेलर को यू ट्यूब पर लोग खूब सराह रहे हैं।

वहीं काफी लोगों ने यह मान लिया है कि पवन सिंह, बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान की राह पर चल निकले हैं। वह वांटेडमें एक्शन और कॉमेडी में भी सलमान खान की नकल करते हैं। इसी तरह पवन सिंह अपनी एक और अपकमिंग फिल्म लोहा पहलवान में भी सलमान खान की सुल्तान जैसे नजर आ रहे हैं।    यह नकल सिर्फ फिल्मों तक ही सीमित नहीं है। यह निजी जिंदगी में भी कुछ ऐसा ही है। जिस तरह निजी जिंदगी में सलमान खान की ऐश्वर्या राय के साथ प्यार और फिर तकरार की खबरों ने मीडिया में खूब सुर्खियां बटोरी। उसी तरह पवन सिंह के हालात पवन सिंह की भी निजी जिंदगी में देखने को मिल रही है। तभी तो हाल ही में पवन सिंह और उनकी कथित प्रेमिका रहीं अक्षरा सिंह के बीच विवाद ने भी सलमान और एशवर्या के विवाद की याद दिला दी।


हालांकि भोजपुरी फिल्मों को समझने वाले लोग इस फिल्म को पवन सिंह के कैरियर के लिए मील का पत्थर मान रहे हैं। इसमें कोई दो राय नहीं कि पवन सिंह का कैरियर के साथ ही पर्सनल लाइफ भी कुछ ठीक नहीं चल रहा है। एक तरफ खुशियां आ रही हैं तो दूसरी तरफ विवाद का भी सिलसिला चल निकला है। जहां शादी कर नई जिंदगी बसाने में जुटे हैं तो दूसरे विवादों में भी घिरते नजर आ रहे हैं। इसके बावजूद पवन सिंह की एक्टिंग में कभी कोई गिरावट नहीं देखने को मिली। बल्कि धीरे धीरे यह और गाढ़ी होती चली गई। बहरहाल पवन सिंह की अपकमिंग फिल्म वान्टेड के ट्रेलर और पहला ऑडियो ट्रैक भी खूब सराहा जा रहा है। यहां यह बता दें कि  वांटेड इस साल रिलीज होने वाली पवन सिंह की पहली फिल्म है। फिल्म 27 अप्रैल को रिलीज होगी। अब देखना अहम है कि उन्हें दर्शक किस तरह पसंद करते हैं।


No comments:

Post a Comment

thanks